मध्य प्रदेशइंदौरभोपालराजनीति

केजरीवाल ने मतदाताओं से आप को मौका देने के लिए पारंपरिक पार्टियों को उखाड़ फेंकने का आग्रह किया

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को रीवा में भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. मध्य प्रदेश में अपने भाषण के दौरान, उन्होंने लोगों से राज्य में दो पार्टियों के प्रभुत्व वाले पारंपरिक राजनीतिक परिदृश्य से अलग होने और AAP को शासन करने का अवसर देने का आग्रह किया।

Whatsapp Channel
Telegram channel

केजरीवाल का बयान स्पष्ट और आत्मविश्वासपूर्ण था क्योंकि उन्होंने घोषणा की, “मध्य प्रदेश में, दो पार्टियां हैं… इस बार आप लोग इन पार्टियों को उखाड़ फेंकें और आम आदमी पार्टी को एक मौका दें… मैं आपको चुनौती देता हूं, आप इन दोनों पार्टियों को भूल जाएंगे। “

हमने दिल्ली में भ्रष्टाचार खत्म कर दिया है. श्री केजरीवाल ने कहा कि जब हमारी सरकार पंजाब में आई तो उसने पूर्व मंत्रियों पर हमले शुरू कर दिए।

पैसे की कोई कमी नहीं है… इन लोगों (madhya pradesh sarkaar) ने लूट लिया है… हमने दिल्ली में भ्रष्टाचार खत्म कर दिया है। जब हमारी सरकार पंजाब में आई, तो हमने पूर्व मंत्रियों पर छापे मारे… (यहां भी) हम उन्हें (भ्रष्ट मंत्रियों को) जेल में डालेंगे… उनसे बहुत सारा पैसा वसूल किया जाएगा, और आपको मुफ्त शिक्षा और मुफ्त बिजली मिलेगी। मध्य प्रदेश सरकार का एक-एक पैसा आप पर खर्च होगा। सारा पैसा आप पर खर्च किया,” उन्होंने आगे कहा।

आप नेता के बदलाव और नए राजनीतिक परिप्रेक्ष्य के आह्वान का मध्य प्रदेश में मतदाताओं के साथ प्रतिध्वनित होने की उम्मीद है क्योंकि राज्य आगामी चुनावों में महत्वपूर्ण राजनीतिक निर्णयों के करीब पहुंच रहा है।

See also  Madhya Pradesh: मुख्यमंत्री चौहान Mahakal Temple In Ujjain में अच्छी बारिश के लिए अनुष्ठान में भाग लेंगे

यह भी पढ़ें ! Bengal की खाड़ी में कम दबाव, क्या बनेगा तूफान? कहां हो रही है बारिश?.. क्या कहता है मौसम विज्ञान केंद्र?

यह भी पढ़ें ! Vinay Chaturthi: Ganesh Chaturth का प्रिय मोदकम..! कैसे बनाएं ये मिठाई

Whatsapp Channel
Telegram channel

Sachin Kushwaha

सचिन एक अनुभवी पत्रकार हैं और उन्हें सच्चाई को उजागर करने और नवीनतम समाचार पाठकों तक पहुंचाने का जुनून है। indianbreaking.com के पीछे प्रेरक शक्ति के रूप में, सचिन सटीक, निष्पक्ष और विचारोत्तेजक समाचार लेख देने के लिए समर्पित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button